WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sapna Chaudhari: सपना चौधरी ने किया ऐसा आंख फाड़ डांस, लोगों के उड़े गुर्दे

Sapna Chaudhari: सपना चौधरी ने किया ऐसा आंख फाड़ डांस, लोगों के उड़े गुर्दे : Sapna Chaudhari: हरियाणा की जान, रोहतक की शान सपना चौधरी इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी अदाएं देखकर पत्थर भी पिघल जाए। उनकी लोकप्रियता दुनिया भर में है. ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब सपना के डांस वीडियो यूट्यूब पर फैन्स न देखते हों.

Sapna Chaudhari: सपना चौधरी ने किया ऐसा आंख फाड़ डांस, लोगों के उड़े गुर्दे
Sapna Chaudhari: सपना चौधरी ने किया ऐसा आंख फाड़ डांस, लोगों के उड़े गुर्दे

ऐसे में अगर उनकी किसी लाजवाब रागिनी का वीडियो मिल जाए तो बात ही अलग है. ‘सपना एंटरटेनमेंट’ चैनल ने एक साल पहले एक ऐसा रागिनी वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपका दिल खिल जाएगा.

इस वीडियो में सपना चौधरी सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘मैं तेरी नचाई नाचू’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो राजस्थान का है। हरियाणा की तरह राजस्थान के गांवों में भी रागिनी कार्यक्रम काफी लोकप्रिय हैं. गोरी नागोरी भी राजस्थान से हैं।

हालांकि, वीडियो में सपना राजस्थान के झुंझुनू के गुढ़ा गोडजी गांव पहुंची हैं। उन्हें देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा है. इस कार्यक्रम में सपना हरे और काले रंग के सलवार सूट में जमकर डांस कर रही हैं.

उनकी गतिविधियां देखकर पूरा माहौल उत्सवमय हो जाता है. कुछ ही देर में कई फैंस स्टेज पर चढ़कर सपना के पीछे खड़े हो जाते हैं और अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगते हैं.

सपना चौधरी सुपरहिट सिंगर राज मावर द्वारा गाए लोकप्रिय हरियाणवी गाने ‘मैं तेरी नचाई नाचू’ पर परफॉर्म कर रही हैं। वैसे ये वीडियो 19 मिनट लंबा है.

इसमें सपना की बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद आपको अन्य हरियाणवी गाने भी सुनने को मिलेंगे. तो आप भी अगले 19-20 मिनट तक मजा लीजिए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top