Sapna Choudhary: स्टेज पर जोर-जोर से कूदी सपना चौधरी, डांस ने खड़ा किया बवाल

Sapna Choudhary: स्टेज पर जोर-जोर से कूदी सपना चौधरी, डांस ने खड़ा किया बवाल : सपना चौधरी के जबरदस्त डांस वीडियो देखने के लिए आज लाखों फैंस यूट्यूब पर बेसब्री से इंतजार करते हैं। डांसर के हर शो का वीडियो इंटरनेट पर मशहूर हो रहा है. देशभर में लोग सपना चौधरी के डांस मूव्स को खूब पसंद करते हैं।

Sapna Choudhary: स्टेज पर जोर-जोर से कूदी सपना चौधरी, डांस ने खड़ा किया बवाल
Sapna Choudhary: स्टेज पर जोर-जोर से कूदी सपना चौधरी, डांस ने खड़ा किया बवाल

शायद ही कोई दिन ऐसा गुजरता हो जब सपना चौधरी के फैंस उनका डांस यूट्यूब या सोशल मीडिया पर न देखते हों दिलचस्प बात तो यह है कि लोग सपना के नए-नए डांस परफॉर्मेंस वीडियो देखते रहते हैं।

लोग उनके पुराने वीडियो भी उतनी ही दिलचस्पी से देखते हैं. इसी क्रम में हरियाणा की इस बेहतरीन डांसर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वैसे इस वीडियो को यूट्यूब पर ‘बीएन वीडियो11’ चैनल ने एक साल पहले ही शेयर किया है.

लेकिन इसमें सपना को देखकर साफ लग रहा है कि यह कम से कम छह से सात साल पुराने रागिनी प्रोग्राम का है।

वीडियो में सपना चौधरी का अंदाज आज से काफी अलग है. अब जहां वह स्टेज पर ज्यादा एक्टिव हैं वहीं इस वीडियो में वह बिजली की तेजी से डांस कर रही हैं. सपना चौधरी जिस स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह बैनर दिल्ली में हरियाणा से सटे नजफगढ़ में आयोजित रागिनी का है।

सपना क्रीम कलर की कुर्ती और पर्पल कलर की साड़ी और दुपट्टे में नजर आ रही हैं. वह ‘मारूंगी ठुमके माल माल के’ गाने पर परफॉर्म कर रही हैं।

सपना चौधरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि भले ही वह हरियाणा के रोहतक की रहने वाली हैं, लेकिन उनका जन्म दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था।

उनके पिता उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के एक छोटे से गाँव स्यारोल में रहते थे। सपना के जन्म से कुछ दिन पहले उनका परिवार उनके बड़े भाई से मिलने महिपालपुर आया था।

2008 में जब महज 14 साल की उम्र में सपना के पिता भूपेन्द्र अत्री की लंबी बीमारी के कारण मौत हो गई तो सपना ने अपने शौक यानी डांस को ही अपना करियर बना लिया।

Disclaimer : हमें उम्मीद है कि आप सभी को यह आर्टिकल बहुत पसंद आया होगा, हालांकि मैं आपको सारी जानकारी दूंगा। आपको बता दें कि ये सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है। यदि किसी भी प्रकार की गलती पाई जाती है तो हमारी या निजी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top