Share Market Update: हरियाणा के एक शराब बनाने वाली कंपनी ने दुनिया में मचाया शोर! 1 साल में दिया 592% का रिटर्न

Piccadily Agro Inds Limited: क्या आप शेयर मर्कटे में इन्वेस्टमेंट करते है और इसमें रूचि रखते है? तो आपके लिए आज एक बढ़िया कंपनी डाटा लेके आ चुके है जिसकी एक साल की प्रदर्शन देख आप चौक उठेंगे। यह कंपनी 5 दिन में 51% का रिटर्न लाया है एक महीने में 163% का रिटर्न 6 महीने में 495% का रिटर्न और 1 साल में 592% का रिटर्न लेकर एक बढ़िया रिकॉर्ड बना लिया है।

यह कंपनी है हरियाणा की शराब बनाने वाली कंपनी पिकैडिली एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड। इस कंपनी ने 1 साल में इतना प्रतिशत का ग्रोथ किया कि लोग देखकर हैरान हो गया। इसलिए लोग इस कंपनी को पैसे बनाने की मशीन का रही है और इस कंपनी के शेरों की तरफ अपना रुचि बढ़ा रही है। जुलाई 1997 के बाद से अब तक यह कंपनी 113260 प्रतिशत का रिटर्न दिया है अपने निवेशकों को। यानी लगभग सभी को करोड़पति बना दिया है।

Share Market Update: हरियाणा के एक शराब बनाने वाली कंपनी ने दुनिया में मचाया शोर! 1 साल में दिया 592% का रिटर्न
Share Market Update: हरियाणा के एक शराब बनाने वाली कंपनी ने दुनिया में मचाया शोर! 1 साल में दिया 592% का रिटर्न

कंपनी को मिला एक अवार्ड ने इतना ग्रोथ दिलाया

माना जा रहा है कि यह ग्रोथ बस एक खबर के लिए आया है। 2023 साल की 21 सितंबर को इस कंपनी के स्टॉक का भाव था 103.20 रुपए प्रति शेयर। और इस रेट से ही इसका ऊपर उठाना शुरू हो चुका है और 29 सितंबर को ही इसका रेट पहुंच गया था 114.95 तक।

इसके बाद इस शराब बनाने वाली कंपनी को जब एक अवॉर्ड मिला और उसकी न्यूज़ चारों तरफ फैल गया तो इसके शेरों को रॉकेट बूस्ट मिल गया और यह धाराधार ऊपर बढ़ती गई। यानी कि इस पिकैडिली कंपनी को जब इंद्री दिवाली कलेक्टर्स एडिशन 2023 यानी की दुनिया की सर्वश्रेष्ठ व्हिस्की चुना गया तब से इस कंपनी के शेरों की तरफ निवेदक टूट पड़े और इस शेर को आसमान तक पहुंचा दिया।

इस कंपनी का शेयर अब तक एकाध दिन को छोड़ लगभग हर दिन ऊपर की तरफ बढ़ रही है और आज यह शेयर 283.40 रुपये पर पहुंच गया है जो की इस साल की सबसे हाई मोन्यूमेंट है। जहा इस शेयर का
एक साल यानि 52 हफ्ते का सबसे लो प्राइस था 38.10 रुपये।

इंद्री व्हिस्की की प्राइस जानते है

इस कि व्हिस्की बनाने वाली कंपनी की अलग-अलग राज्यों में अपना फ्रेंचाइजी है और इसका फ्रेंचाइजी बाहर भी जा चुका है। तो इसीलिए इसको जो अवार्ड मिला उसे अवार्ड के मुताबिक इसका प्राइस में काफी ज्यादा इंपैक्ट आया। बात अगर करें इंद्री व्हिस्की की प्राइस की तो भारत में अलग-अलग जगह पर इसका अलग-अलग प्राइस है। 750 मिलीलीटर की एक बोतल की कीमत गुरुग्राम जैसे इलाकों में 3100 रुपए हैं तो वही महाराष्ट्र की तरफ इस व्हिस्की की कीमत है 5100 रुपए एक बोतल। ऐसे ही अलग-अलग जगह में अलग-अलग प्राइस देखने को मिलता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top