Shark Tank India Season 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब आ सकता है टीवी पर और कौन होंगे जज

Shark Tank India Season 3: देश में हर साल बहुत सारे स्टार्टअप चालू हो रहे हैं, जिन्हें फंड की आवश्यकता है। ऐसे में स्टार्टअप शुरू कर चुके लोग फंड प्राप्त करने के लिए Shark Tank India नाम के प्रोग्राम में जाते हैं, जहां पर 4 से 5 जज होते हैं, जो लोगों के स्टार्टअप की स्टोरी को सुनते हैं और अगर स्टोरी उन्हें अच्छी लगती है और उन्हें लगता है कि, उन्हें स्टार्टअप में इन्वेस्टमेंट करना चाहिए, तो वह स्टार्टअप करने वाले व्यक्ति को अपनी तरफ से फंड प्रदान करते हैं और खुद भी स्टार्टअप का हिस्सा बन जाते हैं।

बताना चाहते हैं कि, सोनी लिव टीवी चैनल पर Shark Tank India के अभी तक दो कार्यक्रम लाइव आ चुके हैं और इंटरनेट पर जल्द ही तीसरा सीजन आने की खबरें भी बड़े पैमाने पर वायरल हो रही हैं। यदि आप भी ऐसे लोगों में से हैं जो इस कार्यक्रम का इंतजार कर रहे हैं तो जल्द ही आपका इंतजार खत्म हो सकता है।

Shark Tank India Season 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब आ सकता है टीवी पर और कौन होंगे जज

शुरू हुई सीजन-3 की शूटिंग

खुद सोनी लिव के द्वारा कार्यक्रम को लेकर के एक बड़ी अपडेट प्रस्तुत की गई है। अपडेट के अनुसार तीसरे सीजन की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है और यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, जल्द ही आपको सोनी लिव टीवी चैनल पर तीसरा सीजन देखने को मिल सकता है। अगर पहले सीजन की बात करें, तो कार्यक्रम के पहले सीजन की शुरुआत 2021 में 20 दिसंबर से हो गई थी और इसका समापन 4 फरवरी साल 2022 में हुआ था।

वही दूसरा सीजन साल 2023 में 2 जनवरी से स्टार्ट हो गया था और 10 मार्च को इसका समापन हो गया था और अब तीसरा सीजन जल्द ही लांच होने वाला है। हालांकि तारीख क्या होगी, इसके बारे में अभी कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, परंतु यह बात पक्की है कि, तीसरे सीजन की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है।

कौन होंगे जज?

तीसरे सीजन में जज के तौर पर विनीता सिंह, अमित जैन, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, अमन गुप्ता आपको दिखाई देंगे। वहीं कार्यक्रम को होस्ट करने वाले व्यक्ति का नाम राहुल है जो की स्टैंड अप कॉमेडियन है। इन्होंने इसी कार्यक्रम के दूसरे सीजन को भी होस्ट किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top