Tarot Card Horoscope: मिथुन, कन्या, मीन राशि वाले किसी पर आंख मूंदकर ना करें विश्वास , जानें आज का टैरो कार्ड से राशिफल

Tarot Card Horoscope 20 October 2023: टैरो कार्ड होरोस्कोप से पता चलेगा आपके आज के दिन कैसा बीतेगा। कुछ राशि वालों के लिए पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है और कुछ राशि वालों के लिए इस हफ्ते कई सारे किस्मत चमकने वाली घटना घट सकती है। रिलेशनशिप कार्ड और गाइडेंस कार्ड से जानिए कि इस हफ्ते आपका समय कैसा बीतेगा। आईए जानते हैं टैरो कार्ड रीडर पलक बर्मन मेहरा से आज का राशिफल

Tarot Card Horoscope: मिथुन, कन्या, मीन राशि वाले किसी पर आंख मूंदकर ना करें विश्वास , जानें आज का टैरो कार्ड से राशिफल
Tarot Card Horoscope: मिथुन, कन्या, मीन राशि वाले किसी पर आंख मूंदकर ना करें विश्वास , जानें आज का टैरो कार्ड से राशिफल

मेष राशि

इन राशि वालों को आज सोच को सकारात्मक रखना होगा और एक नई शुरुआत करनी होगी। गाइडेंस कार्ड घर में सेलिब्रेशन होने का संकेत दे रहा है और शादी का योग के बारे में भी बताता है

वृषभ राशि

इन राशि वालों के लिए अपने ऑपोजिट जेंडर वाले लोगों के साथ संबंध अच्छा रहेगा यही संकेत मिल रहा है। दूसरी ओर गाइडेंस काट के मुताबिक आंख मूंदकर विश्वास न करने का संकेत भी मिल रहा है।

मिथुन राशि

इन राशि के जातकों के पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है इसलिए अपने दिन को सोच समझकर बिताये। गाइडेंस काट के मुताबिक अपने चारों ओर के लोगों से सतर्क रहना होगा।

कर्क राशि

आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आप किसी महिला से स्नेह और सराहना प्राप्त करेंगे। आप तनाव की स्थिति के बावजूद अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी पूरा कर पाएंगे।

सिंह राशि

इन राशि वालों का मन आज खुश रहेगा चारों ओर खुशियों का माहौल बना रहेगा। गाइडेंस काट के मुताबिक आज के दिन शिव जी का आराधना विशेष लाभ ला सकता है।

कन्या राशि

आपको अपने खुद के ऊपर ध्यान देना चाहिए। कोई भी समस्या हो तो अपने मन से उसको समाधान करें। गाइडेंस काट के मुताबिक मेहनत अनुसार फल प्राप्ति होने का संकेत है।

तुला राशि

इन राशि के लोगों के लिए आज का दिन दान पुण्य करने का शुभ दिन है। गाइडेंस काट के मुताबिक मन प्रसन्न रहेगा लेकिन अपने धैर्य को बनाए रखना पड़ेगा।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपको अपने कोई भी करीबी लोगों को वैल्यू देना होगा और दूसरों से ईर्षा भी नहीं करना। गाइडेंस कार्ड यही संकेत दे रहा है कि आपको मां की बात किसी से शेयर ना करें नहीं तो आप प्रॉब्लम में फंस सकती है।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों को अपने रिश्तों को लेकर सावधानी बरतना चाहिए। कोई भी कंफ्यूजन की स्थिति में अपने मन को स्थिर करके निर्णय लेना होगा। गाइडेंस काट के मुताबिक नया काम शुरू करने के लिए यह अनुकल समय है।

मकर राशि

इन राशि के लोगों के लिए आज यात्रा का योग बन रहा है और पर्सनल रिश्तो में भी मधुरता मिल सकता है। गाइडेंस काट के मुताबिक देश-विदेश से कम मिलने का संकेत है और पुराना कोई अधूरा कार्य भी जल्द पूरा हो सकता है

कुंभ राशि

इन राशि के लोगों के लिए यही बात है कि किसी के लिए भी अत्यधिक बलिदान ना दे ज्यादा कोशिश करें खुद के लिए समय निकालने की। मेडिटेशन करें और अपने मन को स्थिर करने की कोशिश करें। गाइडेंस कार्ड के मुताबिक नए लोगों से मुलाकात हो सकती है।

मीन राशि

आज आपका दिन किसी अपने से धोखे से बचने के लिए अच्छा रहेगा। आप अपने मान सम्मान को लेकर सावधानी बरतेंगे और नज़र दोष से बचेंगे। आपके कार्यों में सफलता मिलेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top