Thalapathy Vijay LEO Movie: थलपति विजय की ‘लियो’ का क्रेज जबरदस्त, यूके में Jawan मूवी का तोड़ दिया है रिकार्ड्स

Thalapathy Vijay LEO Movie: लोकेश कनगराज यानि की कमल हासन की ‘Vikarm’ मूवी बनाने वाले डायरेक्टर उन्होंने अपना सिनेमेटिक यूनिवर्स बना डाला है। लोकेश कनगराज की नई फिल्म ‘LEO’ में हीरो का रोल निभाएंगे थलपति विजय। इस LEO फिल्म का इतना क्रेज है कि इसकी एडवांस बुकिंग ने विदेशों में रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है।

Thalapathy Vijay LEO Movie: थलपति विजय की 'लियो' का क्रेज जबरदस्त, यूके में Jawan मूवी का तोड़ दिया है रिकार्ड्स

UK में ‘LEO’ पहले दिन सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली भारतीय फिल्म बनने के लिए तैयार है। सुपरस्टार Shahrukh Khan को विदेशों में भारतीय सिनेमा का चेहरा माना जाता है। विदेशी बाज़ारों में उनकी फ़िल्मों की लोकप्रियता की बराबरी करना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन साउथ के बड़े स्टार Thalapathy Vijay अब हैरानी दिखा रहे हैं। विजय की अगली फिल्म ‘LEO’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विदेशी बाजारों में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

LEO मूवी इतनी क्यों खास है

निर्देशक लोकेश कनगराज ने फिल्म ‘Kaithi’ (2019) से अपना सिनेमाई Universe बनाना शुरू किया। कार्थी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म आज एक कल्ट फिल्म मानी जाती है। इस Universe में दूसरी फिल्म ‘Vikram’ (2022) थी, जिसमें कमल हासन ने अभिनय किया था। पैन इंडिया रिलीज़ ‘विक्रम’ को हिंदी दर्शकों ने भी खूब सराहा। अब “LEO” इस Universe की तीसरी फिल्म है। LEO का मूल मूवी तमिल और हिंदी वर्जन के साथ-साथ इसे पांच भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। थलपति विजय अभिनीत फिल्म ‘लियो’ में संजय दत्त भी हैं और इसमें कुछ महत्वपूर्ण कैमियो होंगे। फिल्म का टीजर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था और काफी पसंद किया गया था.

यूके में LEO मूवी की शानदार प्रदर्शन

फिल्म ‘लियो’ ने यूके में एडवांस बुकिंग के जरिए 265,000 पाउंड से ज्यादा की शानदार कमाई की है। इसने ‘पोन्नियिन सेलवन’ के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए इसे यूके में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बना दिया है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को यूके में जबरदस्त ओपनिंग मिली थी, लेकिन अगर ‘LEO’ अच्छा प्रदर्शन करती रही तो एडवांस बुकिंग के मामले में यह ‘Jawan’ से आगे निकल सकती है। UK में सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन वाली शीर्ष तीन भारतीय फिल्में वर्तमान में ‘Jawan’, ‘Leo’ और एक अन्य अनाम फिल्म हैं।

Pathan मूवी जो की 3.23 करोड़ रुपये ओपनिंग कलेक्शन किया। Jawan मूवी जो की 3.11 करोड़ रुपये की कलेक्शन किया ओपनिंग में। और Sultan मूवी जो की 2.75 करोड़ रुपये की कलेक्शन लिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top