Triumph Bikes: इस मोटरसाइकिल को देखकर पिघल जाएगा आपका दिल! जानिए आपके शहर में इसकी ऑनरोड कीमत

Triumph Bikes: दमदार इंजन वाली मोटरसाइकिल की बिक्री करने के मामले में भारतीय मार्केट में ट्रायंफ कंपनी का नाम भी अग्रणी कंपनी की लिस्ट में आता है। कंपनी ने पिछले ही महीने देश में ट्रायंफ स्क्रैंबलर 400 × नाम की मोटरसाइकिल को लांच किया हुआ है। इस गाड़ी का लुक काफी हद तक स्पीड 400 के जैसा ही है। गाड़ी में कंपनी के द्वारा 398 सीसी का तगड़ा इंजन दिया है।

Triumph Bikes: इस मोटरसाइकिल को देखकर पिघल जाएगा आपका दिल! जानिए आपके शहर में इसकी ऑनरोड कीमत
Triumph Bikes: इस मोटरसाइकिल को देखकर पिघल जाएगा आपका दिल! जानिए आपके शहर में इसकी ऑनरोड कीमत

इसके अलावा बड़ी पेट्रोल टंकी भी दी है, जिसमें आप 13 लीटर पेट्रोल एक साथ भरवा सकते हैं। यदि आप मोटरसाइकिल खरीदने का मन बना रहे हैं, तो हम आपको इस गाड़ी के देश के 10 प्रमुख शहरों में इसकी ऑन रोड कीमत की जानकारी आगे देंगे। देश में इस मोटरसाइकिल का मुकाबला रॉयल एनफील्ड हंटर 350 और होंडा cb350 जैसे मॉडल से होगा।

ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400X का इंजन

गाड़ी के वजन के बारे में बात करें, तो इसका वजन 179 किलो के आसपास में है। इसके अलावा गाड़ी में कंपनी ने 398 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल इंजन दिया हुआ है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 40 एचपी की पावर पैदा करता है और 6500 आरपीएम पर 37.5 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। कंपनी ने गाड़ी में 6 स्पीड गियर बॉक्स भी दिया हुआ है। इसके अलावा मोटरसाइकिल की सीट की ऊंचाई कंपनी के द्वारा 835 एमएम रखी गई है।

ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400X का स्पेसिफिकेशन

गाड़ी की खरीदारी आप तीन अलग-अलग रंगों में कर सकते हैं। मोटरसाइकिल को ग्रीन-वाइट रंग, रेड-ब्लैक रंग और ब्लू-सिल्वर रंग में खरीदा जा सकता है।

ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400X के फीचर्स

LED लाइटिंग (हेडलाइट्स, इंडिकेटर्स, टेललाइट्स), एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, राइड-बाय-वायर थ्रॉटल, ट्रैक्शन कंट्रोल, डुअल-चैनल ABS, टॉर्क-असिस्ट क्लच, USB-C जैसे शानदार फीचर अगर आप पाना चाहते हैं, तो इस मोटरसाइकिल की खरीदारी आपको करनी चाहिए, क्योंकि यह सभी फीचर्स आपको इस मोटरसाइकिल में मिल जाते हैं। यही नहीं मोटरसाइकिल की विशेषताएं अभी खत्म नहीं हुई है।

इसकी विशेषताओं मेंबड़ा फ्रंट व्हील, बड़ा फ्रंट डिस्क ब्रेक, चौड़ा हैंडलबार, स्विचेबल ABS, लंबा व्हीलबेस और लंबा ट्रैवल सस्पेंशन जैसी विशेषताएं भी शामिल है। इसके अलावा गाड़ी में कंपनी के द्वारा हेडलाइट, फ्रंट मडगार्ड, एक हेंडलबार और गाड़ी के रेडिएटर के लिए सेफ्टी ग्रिल भी दिया गया है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top