TVS Ronin Special Edition: स्पेशल एडिशन TVS Ronin Royal Enfield Hunter का करेगी शिकार, नए फीचर्स में ये है खास

TVS Ronin Special Edition: मोटरसाइकिल मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों को भी यह अच्छी तरह से पता है कि, देश में लोगों के द्वारा बड़े पैमाने पर धनतेरस पर या फिर त्योहारों के सीजन में खरीदारी करी जाती है। यह खरीदारी चाहे सोने चांदी की हो या फिर मोटरसाइकिल की हो।

TVS Ronin Special Edition: स्पेशल एडिशन TVS Ronin Royal Enfield Hunter का करेगी शिकार, नए फीचर्स में ये है खास
TVS Ronin Special Edition: स्पेशल एडिशन TVS Ronin Royal Enfield Hunter का करेगी शिकार, नए फीचर्स में ये है खास

यही कारण है कि, मोटरसाइकिल कंपनियों के द्वारा त्यौहार के सीजन को देखते हुए गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने के लिए तरह-तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। टीवीएस मोटर्स ने अपनी पॉपुलर बाइक रोनिन के स्पेशल एडिशन को देश में खरीदारी के लिए लॉन्च करवा दिया है। कंपनी को यह तगड़ी उम्मीद है कि, त्योहारों के सीजन में इस बाइक को लोग पसंद करेंगे और इसकी बिक्री में तगड़ा इजाफा होगा।

टीवीएस कंपनी की इस मोटरसाइकिल में आपको बहुत सारे कॉस्मेटिक अपडेट देखने को मिल सकते हैं। अगर कीमत की बात करें, तो गाड़ी की कीमत 1 लाख 72 हजार के आसपास में है। यह कीमत एक्स शोरूम की है। गाड़ी की खरीदारी पर आपको डाउन पेमेंट भरकर गाड़ी अपने घर ले जाने का ऑफर मिलता है। इस प्रकार से एक साथ ज्यादा पैसा ना देकर के आप गाड़ी की खरीदारी डाउन पेमेंट देकर कर सकते हैं और बाकी पैसा किस्तों में अदा कर सकते हैं।

TVS Ronin Special Edition का इंजन और पावरट्रेन

कोई भी व्यक्ति जब गाड़ी लेता है, तो वह उसके इंजन पर अवश्य ही फोकस करता है, तो अगर गाड़ी के इंजन की बात करें, तो इसमें 225.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन कंपनी के द्वारा सेट किया गया है। यह एयर कूल टेक्नोलॉजी पर आधारित शानदार इंजन है, जिसकी कैपेसिटी 7750 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी की अधिक से अधिक पावर और 3750 आरपीएम पर 19.93 Nm का पिक टॉर्क पैदा करने की है।

मोटरसाइकिल में गियर बॉक्स की बात करें तो इसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स कंपनी के द्वारा प्रदान किया गया है। इसके अलावा 7 प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक तथा
अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स भी गाड़ी में आपको मिल जाते हैं।

TVS Ronin Special Edition के एडवांस फीचर्स

फुल-एलईडी लाइटिंग, दो एबीएस मोड – रेन और रोड, टीवीएस स्मार्टएक्सोनेक्ट ब्लूटूथ मॉड्यूल के साथ एक ऑफ-सेट एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्लिपर क्लच और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स आपको इस मोटरसाइकिल में मिलते हैं। वही यह मोटरसाइकिल आपको 1 लीटर पेट्रोल पर 42.95 किलोमीटर का एवरेज प्रदान करती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top