Vivo का 16 GB रैम के साथ नये फीचर्स के साथ हुआ लांच, जाने कीमत

Vivo का 16 GB रैम के साथ नये फीचर्स के साथ हुआ लांच, जाने कीमत : Vivo भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y200 5G लॉन्च करने वाली है। कंपनी की Y सीरीज के इस लेटेस्ट फोन के लॉन्च को लेकर यूजर्स काफी उत्साहित हैं। लॉन्च से पहले यह फोन Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग से इस फोन के विस्तृत स्पेसिफिकेशन और कीमत का भी पता चला है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 प्रोसेसर देने वाली है। इसके अलावा इस फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 44 वॉट फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी। कंपनी इस फोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लाएगी। इसकी कीमत 21,999 रुपये हो सकती है. फोन दो कलर ऑप्शन- डेजर्ट गोल्ड और डेजर्ट ग्रीन में आ सकता है।

Vivo का 16 GB रैम के साथ नये फीचर्स के साथ हुआ लांच, जाने कीमत
Vivo का 16 GB रैम के साथ नये फीचर्स के साथ हुआ लांच, जाने कीमत

Vivo में मिलेंगे ये फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देने जा रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करेगा। फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। कंपनी इसमें 8 जीबी वर्चुअल रैम भी देने वाली है। इससे फोन की कुल रैम 16 जीबी हो जाती है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 64 मेगापिक्सल का मेन लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा। फोन में दिया गया मुख्य कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top