फटाफट रोटी बनाने की ये गजब की टेक्निक इंटरनेट पर जमकर हो रही वायरल, अब तक 32 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO

फटाफट रोटी बनाने की ये गजब की टेक्निक इंटरनेट पर जमकर हो रही वायरल, अब तक 32 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO : वीडियो में बताया जा रहा है कि कैसे जल्दी और एक बार में ज्यादा रोटियां बनाई जा सकती हैं. इस वीडियो को अब तक 32 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

फटाफट रोटी बनाने की ये गजब की टेक्निक इंटरनेट पर जमकर हो रही वायरल, अब तक 32 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO
फटाफट रोटी बनाने की ये गजब की टेक्निक इंटरनेट पर जमकर हो रही वायरल, अब तक 32 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO

Viral Video: बहुरानी ने झटपट रोटी बनाने के लिए निंजा तकनीक का इस्तेमाल किया, देखें वीडियो हमारे देश में रोटी एक ऐसी चीज है जो हर घर में बनाई और खाई जाती है, जिसमें कुछ लोगों को गोल और पतली रोटी बनाना बहुत आसान लगता है, तो कुछ लोगों को यह पसंद आती है रोटी बनाना बहुत आसान है. इसे बनाते समय मुझे अपनी दादी की याद आती है। दरअसल रोटी बनाना एक कला है. जिसमें कुछ लोग महारत हासिल कर लेते हैं और उनमें से ज्यादातर महिलाएं होती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें झटपट रोटी बनाने की तकनीक बताई गई है।

Viral Video: बहुरानी ने झटपट रोटी बनाने के लिए निंजा तकनीक का इस्तेमाल किया, देखें वीडियो

आजकल कुछ लोग रोटियां बनाने में इतने माहिर हो जाते हैं कि वे कम समय में ही रोटियों का एक बैच बना लेते हैं, लेकिन कुछ लोगों को 2-4 रोटियां बनाने में ही दिक्कत होती है. ऐसे में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने फटाफट रोटी बनाने की अद्भुत तकनीक आजमाई है. आइए देखते हैं इस वीडियो में..

बहुरानी फटाफट रोटियां बनाने के लिए निंजा तकनीक का इस्तेमाल करती हैं

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandni kanwar (@rajput_jodi_)

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं, एक महिला ने गूंथे हुए आटे को एक बड़ी गेंद में बदल दिया और उसे अच्छे से बेल लिया। इसके बाद उन्होंने एक गोल कटोरी की मदद से 4 रोटियां काट लीं और सभी रोटियों को एक साथ तवे पर रखकर सेंकना शुरू कर दिया। झटपट रोटी बनाने में ये वीडियो आपके काम आ सकता है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @rajput_jodi नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन लिखा है, ‘शाबाश…यह विचार भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए.’ इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कर चुके है। और खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

Leave a Comment