Xiaomi के इस फोन के लिए मची मारा-मारी, एक घंटे के अंदर बिके 4 लाख से ज्यादा फोन

Xiaomi कंपनी के द्वारा अच्छी क्वालिटी के स्मार्टफोन का निर्माण किया जाता है। यही कारण है कि, भारत के अलावा दुनिया के ग्लोबल मार्केट में इसकी अच्छी पकड़ है। कंपनी के द्वारा बजट वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए जाते हैं, जिसे लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी के द्वारा 26 सितंबर को चीन में रेडमी नोट 13 प्रो सीरीज को लांच कर दिया गया है और वहां पर लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस सीरीज ने पहले ही सेल में तगड़ी कमाई करते हुए रिकॉर्ड बना दिया है।

Xiaomi के इस फोन के लिए मची मारा-मारी, एक घंटे के अंदर बिके 4 लाख से ज्यादा फोन

कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन को अफॉर्डेबल कीमत में लॉन्च किया गया है, जिसमें दमदार फीचर्स हैं और प्रीमियम डिजाइन भी आपको मोबाइल में मिलती है। मोबाइल लांच होने के बाद पहली सेल में 1 घंटे के अंदर चार लाख से अधिक यूनिट की बिक्री मोबाइल की हो गई। श्यओमी की टीम के द्वारा बताया गया की फर्स्ट सेल में तकरीबन 4 लाख 10000 से अधिक कस्टमर ने रेडमी नोट 13 सीरीज के स्मार्टफोन की बुकिंग कर ली है।

जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि कंपनी ने इस मोबाइल को तीन मॉडल में लॉन्च किया है, जिनके नाम नोट 13, नोट 13 प्रो और नॉट 13 प्रो प्लस है। तीनों ही मॉडल की कीमत कंपनी के द्वारा 12614 रुपए, 16057 रुपए और 21796 रुपए रखी है।

दोनों ही स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.67 इंच की है और दोनों ही स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर रन करते हैं। मोबाइल में कंपनी के द्वारा स्नैपड्रैगन 7s जेनरेशन 2 प्रोसेसर दिया गया है और नोट 13 प्रो और नॉट 13 प्रो प्लस मॉडल में 16GB तक की रैम और 512gb तक का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है।

दोनों ही मॉडल में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है और फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का मिलता है। नोट 13 प्रो में आपको ₹5100 मेगावाट और प्रो प्लस में आपको 5000 मेगावाट की बैटरी मिलती है। आपको प्रो मॉडल में 67 वोट की फास्ट चार्जिंग मिल जाती है और प्रो प्लस में 120 वाट की फास्ट चार्जिंग प्राप्त होती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top