WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

स्ट्रांग फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बड़े ही जोरों से सनसनी Yamaha MT-15 की धांसू बाइक

स्ट्रांग फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बड़े ही जोरों से सनसनी Yamaha MT-15 की धांसू बाइक : आजकल भारतीय बाजार में स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स काफी पॉपुलर बताई जाती हैं। हर किसी को स्पोर्ट्स बाइक रखना पसंद होता है। ऐसे में यामाहा रेसिंग मोटरसाइकिल के लिए जानी जाती है। जिसके चलते Yamaha MT-15 का नया अपडेटेड वर्जन भी तैयार किया गया है। जिसमें आपको अपडेटेड इंजन के साथ स्टाइलिश लुक भी दिया जाता है। यामाहा की ये शानदार बाइक MT-15 अपने दमदार फीचर्स से बाजार में तहलका मचाएगी।

स्ट्रांग फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बड़े ही जोरों से सनसनी Yamaha MT-15 की धांसू बाइक
स्ट्रांग फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बड़े ही जोरों से सनसनी Yamaha MT-15 की धांसू बाइक

Yamaha MT-15 look

लुक्स की बात करें तो Yamaha ने नया अपडेटेड MT-15 मॉडल भी पेश किया है। अपडेटेड इंजन आपको ज्यादा स्टाइलिश लुक देगा। बाइक में ट्विन डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलैंप, मस्कुलर फ्यूल टैंक, ऊंची सीट, तीर के आकार के दर्पण और साइड-हंग एग्जॉस्ट भी हैं।

Yamaha MT-15 Features

यामाहा के फीचर्स की बात करें तो Yamaha MT-15 में आपको फीचर्स के तौर पर डुअल चैनल एबीएस के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी दिया जाएगा। इसके साथ ही वाई-कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्टेटस जैसे एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे।

Yamaha MT-15 engine

Yamaha MT-15 बाइक के इंजन की बात करें तो इस मोटरसाइकिल में आपको वेरिएबल वाल्व टाइमिंग सिस्टम के साथ 155 cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन भी दिया जाएगा। जो 10,000 आरपीएम पर 18.1 एचपी और 7,500 आरपीएम/मिनट पर 18.1 एचपी भी जेनरेट करने में सक्षम होगा। यह 14.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल है। यामाहा की इस बाइक का इंजन भी OBD-2 नियमों के मुताबिक डिजाइन किया जाएगा। यामाहा की दमदार Yamaha MT-15 अपने दमदार फीचर्स से बाजार में हलचल मचाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top