युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की नई MT-15, स्टैण्डर्ड फीचर्स और Stylish लुक के साथ देखिए कीमत

युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की नई MT-15, स्टैण्डर्ड फीचर्स और Stylish लुक के साथ देखिए कीमत : Yamaha की नई MT-15 बनी युवाओं की पहली पसंद, देखें कीमत स्टैंडर्ड फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ Yamaha की इस बाइक ने कई जानी-मानी हस्तियों का दिल जीत लिया है। इस बाइक में स्टील इंजन लगा है, यामाहा कंपनी ने अपनी दमदार मोटरसाइकिल Yamaha की नई MT-15 का नया वर्जन बाजार में लॉन्च किया है।

युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की नई MT-15, स्टैण्डर्ड फीचर्स और Stylish लुक के साथ देखिए कीमत
युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की नई MT-15, स्टैण्डर्ड फीचर्स और Stylish लुक के साथ देखिए कीमत

Yamaha ने MT-15 का नया अपडेटेड मॉडल लॉन्च किया

स्पोर्ट्स टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Yamaha ने एक नई बाइक लॉन्च की है, जिसमें आपको अपडेटेड इंजन के साथ ज्यादा स्टाइलिश लुक मिल रहा है। बाइक में ट्विन डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट है। जिससे इसका लुक और भी स्पोर्टी लगता है।

New Yamaha MT-15 में दमदार इंजन मिल रहा है।

घरेलू दोपहिया बाजार में Yamaha की यह बाइक सीधे तौर पर सुजुकी जिक्सर एसएफ को टक्कर देती है। इसमें आपको वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन सिस्टम के साथ 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने को मिल रहा है जो 10,000rpm पर 18.1 Nph पैदा करता है। hp की पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को OBD-2 नियमों के अनुसार डिजाइन किया गया है। इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 56.87 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

New Yamaha MT-15 में मानक सुविधाएँ उपलब्ध हैं

New Yamaha MT-15 मार्केट में एक तरफा राज करने आई है, जिसमें फीचर्स के तौर पर आपको डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। इसके साथ ही वाई-कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्टेटस जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top